Homeसरदारपुर - विधानसभासरदारपुर - मांगादे-मनावर मार्ग पर अमझेरा के समीप अंधे मोड़ पर पलटा...

सरदारपुर – मांगादे-मनावर मार्ग पर अमझेरा के समीप अंधे मोड़ पर पलटा पिकअप वाहन, बड़ा हादसा टला, गड्ढे की वजह से बड़े हादसे का अंदेशा

सरदारपुर। मांगोद-मनावर मार्ग पर ग्राम अमझेरा के समीप अंधे मोड़ में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन बड़ा हादसा होने से टल गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महीनों से बीच मार्ग पर एक बड़ा सा गड्ढा हो गया है जिसको बचाने में वाहन को चालक ने रांग साईट लिया जिसके बाद अंधे मोड़ में एक बाइक सवार के आ जाने से पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 10 जी 2194 अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। पिकअप वाहन अमझेरा में केले उतार कर खाली कैरेट लेकर वापस सिंघाना जा रहा था तभी यह हादसा हुआ है। दुर्घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई लेकिन बड़ा हादसा होने से टल गया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार एमपीआरडीसी विभाग को ग्राम पंचायत एवं जनप्रतिनिधियों द्वारा कई बार अवगत करवाया लेकिन अभी तक गड्ढे को नहीं भरा गया है।रहवासी सोनू परिहार ने बताया कि एक दो बार तो हमने मुरम से गड्ढे को भर दिया लेकिन प्रतिदिन भारी वाहनों के निकलने से फिर से गड्ढा हो गया है।

दरअसल इसी स्थान पर पिछले वर्ष अक्टूबर माह में ही मजदूरों से भरी पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ था, जिसमे कई मजदूरों की मौत हुई थी। इस वर्ष भी बड़ी संख्या में प्रतिदिन ओवर लोड मजदूरों से भरे वाहन सैकड़ों की संख्या में तेज गति से निकलते है। जिससे फिर कोई हादसा होने की संभावना बनी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!