Homeअपना शहरसरदारपुर - भोपावर पहुंचे विधानसभा नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने...

सरदारपुर – भोपावर पहुंचे विधानसभा नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने किया स्वागत, सरपंच प्रतिनिधी ने पवन चक्की की मनमानी से करवाया अवगत, सिंघार बोले – विधानसभा में उठाऊंगा मामला

सरदारपुर। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार रविवार को सरदारपुर विधानसभा के दौरे पर रहे। सिंघार मांगोद होते भोपावर पहुंचे जहा पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने आतिशबाजी कर स्वागत किया।

सरपंच प्रतिनिधि मदन मखोड व उपसरपंच हेमंत डांगी के नेतृत्व मे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा 51 किलो के गुलाब के फूलो के हार से नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का स्वागत किया। इस अवसर पर सरदारपुर नगर परिषद उपाध्यक्ष शैलेन्द्र चौहान, जिला कांग्रेस प्रवक्ता राहुल शर्मा सहित बडी संख्या मे कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

स्वागत पश्चात नेता प्रतिपक्ष सिंघार कार्यकर्ताओं के साथ माँ आशापुरा मंदिर पहुंचे जहां दर्शन-वंदन किए। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार को भोपावर सरपंच प्रतिनिधि मदन मखोड ने पवन चक्की कंपनी की मनमानी को लेकर ज्ञापन सौपा। सरपंच प्रतिनिधि मखोड ने बताया की कंपनी के भारी वाहन गांव से तेज गति से गुजरते है। भारी वाहनों के आवागमन से सड़क भी खराब हो रही है। वही कंपनी के द्वारा बिना पंचायत की अनुमति से पंचायत क्षेत्र मे कार्य किया जा रहा है।

जिस पर सिंघार ने कहा की वे इस मामले को विधानसभा मे उठाकर सरकार का ध्यान आकर्षण करवाएंगे। वही नेता प्रतिपक्ष सिंघार ने पंचायत को आश्वस्त किया की भोपावर के विकास कार्यों मे धन की कमी नहीं आने दी जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!