Homeअपना शहरराजगढ़ - स्टंटबाज बाइकर्स की अब खैर नहीं, राजगढ़ पुलिस रख रही...

राजगढ़ – स्टंटबाज बाइकर्स की अब खैर नहीं, राजगढ़ पुलिस रख रही विशेष नजर, नाबालिग यदि सड़क पर अफरा तफरी मचाते पकडे़ गए तो परिजनों पर भी होगी कार्यवाही

राजगढ़। जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय डॉक्टर इंद्रजीत बाकलवार के मार्गदर्शन में “पुलिस जनसंवाद” में उठाए गए विषयों पर पुलिस द्वारा लगातार प्रभावी कार्यवाही की जा रही है। इसी के तहत एसडीओपी आशुतोष पटेल एवं थाना प्रभारी राजगढ़ संजय रावत के नेतृत्व में राजगढ़ की सड़कों पर रात्रि में स्टंट करने वाले बाइकर्स एवं अफरा तफरी मचाने नाबालिगों पर पुलिस द्वारा विशेष नजर रखी जा रही है।

स्टंटबाजों पर होगी कड़ी कार्यवाही –
एसडीओपी आशुतोष पटेल ने बताया कि यदि नगर की सड़कों पर स्टंट करते हुए बाइकर्स पाये जाते हैं तो उनके विरुद्ध में कड़ी कार्यवाही की जाएगी। पुलिस द्वारा नगर की प्रमुख सड़कों पर कैमरे एवं सिविल पुलिस के माध्यम से लगातार नजर रखी जा रही है। ऐसे सभी वाहनों को चिन्हित भी किया जा रहा है जो सड़कों पर अफरा तफरी मचाते हुए पाये जा रहे हैं।

परिजनों को फोन कर किया जाएगा सूचित, फिर होगी कार्यवाही –
राजगढ़ थाना प्रभारी संजय रावत ने बताया कि यदि नाबालिक बच्चे सड़क पर ओवर स्पीडिंग करते एवं स्टंट करते पकड़े जाते हैं, तो उनके परिजनों को फोन के माध्यम से सूचना दी जाएगी एवं परिजनों पर भी मोटर व्हीकल एक्ट की धाराओं में कार्यवाही की जाएगी।

वही दोपहिया वाहनों में मॉडिफाइड साइलेंसरों का प्रयोग करके तेज आवाज से शोर मचाने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध भी मोटर व्हीकल एक्ट की धाराओं में कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

नगरवासियों से पुलिस ने की अपील –
थाना प्रभारी ने कहा कि राजगढ़ नगर निवासियों से राजगढ़ पुलिस थाना एवं ट्रैफिक पुलिस की अपील है कि अपने घर के नाबालिक बच्चों को वाहन चलाने के लिए ना देवें। उन्हें यह समझाइश देवें कि सड़कों पर देर रात्रि अनावश्यक बाइक स्टंट एवं ओवर स्पीडिंग ना करें अन्यथा उनके विरुद्ध में कड़ी कार्यवाही की जाएगी एवं उनके दोपहिया वाहनों को जब्त भी किया जावेगा। राजगढ़ थाना पुलिस नगरवासियों के सहयोग की आकांक्षी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!