Homeअपना शहरसरदारपुर - लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान होते ही प्रशासनिक अमला...

सरदारपुर – लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान होते ही प्रशासनिक अमला सक्रिय, आचार संहिता के पालन हेतु निकाला फ्लैग मार्च, एसडीएम ने कहा – आचार संहिता का पालन नहीं करने वालो पर होगी कार्रवाई

सरदारपुर। लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान होते ही प्रशासनिक अमला सक्रिय हो गया। आचार संहिता के पालन आमजन को करवाने के संदेश हेतु एसडीएम मेघा पँवार तथा एसडीओपी आशुतोष पटेल ने पुलिस जवानों तथा राजस्व अधिकारियों के साथ सरदारपुर एवं राजगढ़ नगर में फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान अधिकारियों समेत पुलिस जवानो तथा सायरन बजाते हुए वाहनो ने नगर भ्रमण कर आचार संहिता का पालन करने का संदेश दिया।

इस दौरान तहसीलदार मुकेश बामनिया, सरदारपुर थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना, राजगढ़ थाना प्रभारी संजय रावत सहित सरदारपुर एवं राजगढ़ थाने का पुलिस बल मौजूद रहा।

सरदारपुर एसडीएम मेघा पंवार ने चर्चा में बताया कि लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही आदर्श आचार संहिता प्रभावशील हो गई है। सरदारपुर अनुभाग में आचार संहिता का सख्ती से पालन करवाया जाएगा। आचार संहिता के पालन को लेकर विभिन्न दल भी गठित किए गए। अगर कोई भी व्यक्ति चाहे वह किसी भी दल का हो आचार संहिता के नियमो का उल्लंघन करता है, तो उस पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!