Homeधार जिलासरदारपुर - लोकसभा चुनाव हेतु शांतिपूर्ण मतदान हुआ संपन्न, सरदारपुर विधानसभा में...

सरदारपुर – लोकसभा चुनाव हेतु शांतिपूर्ण मतदान हुआ संपन्न, सरदारपुर विधानसभा में 72 प्रतिशत से अधिक हुआ मतदान

सरदारपुर। लोकतंत्र के महापर्व में सुबह से शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में पहली बार मतदान करने वाले युवाओं से लेकर बुजुर्गों में मतदान को लेकर एक अलग ही उत्साह देखा गया। गर्मी के चलते अधिकांश केंद्रो पर मतदान प्रारंभ होने से पूर्व ही मतदाता मतदान के लिए पहुंच गए थे, जहां उन्हें मतदान के लिए कुछ समय इंतजार करना पड़ा। वहीं दोपहर के समय चिलचिलाती धूप में भी मतदाता उत्साह के साथ मतदान करने पहुंचे और मतदान किया। गर्मी को देखते हुए प्रशासन द्वारा मतदान केंद्रों पर पानी की, बैठने की सहित अन्य व्यवस्था की गई थी।

देर शाम बारिश से मौसम में ठंडक घुल गई। बारिश के रूकते ही मतदाता मतदान केंद्र पहुंचे और मतदान किया। सरदारपुर के मतदान केंद्र क्रमांक 181 पर विधायक प्रताप ग्रेवाल ने मतदान किया।

सदारपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी 273 मतदान केंद्र पर मतदान से पहले मॉकपोल हुआ। मॉकपोल के पूर्व ग्राम बोदली के मतदान केन्द्र क्रमांक 103 पर बीयू में खराबी आने से बदला गया। करनावद के मतदान केन्द्र क्रमांक 114 पर वीवीपेट बदला गया।

हवा आंधी व बारिश के चलते राजोद एवं दत्तीगाव क्षेत्र में करीबन पांच से छः केंद्रो पर टेंट गिरे थे कमचारीयो एवं टेंट संचालकों ने कुछ ही समय में व्यवस्था को दुरुस्त किया। साथ ही क्षेत्र में बिजली की लुकाछिपी के चलते कुछ केन्द्रों पर चार्जेबल बल्ब लगाकर व्यवस्था की गई।

सरदारपुर एसडीएम मेघा पँवार ने बताया कि सरदारपुर विधानसभा क्षेत्र में करीब 72.22 प्रतिशत मतदान हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!