Homeअपना शहरसरदारपुर - खेलों से प्रभावित शासकीय महाविद्यालय सरदारपुर की छात्रा ने अपने...

सरदारपुर – खेलों से प्रभावित शासकीय महाविद्यालय सरदारपुर की छात्रा ने अपने गांव अमोदिया में किया खेल मैदान का निर्माण

सरदारपुर। श्री राजेंद्र सूरी शासकीय महाविद्यालय सरदारपुर की बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा मधुबाला लछेटा ग्राम अमोदिया खेलों के द्वारा स्वास्थ्य लाभ से प्रभावित होकर अपने ग्राम के बच्चों को लगातार खेलों से जोड़ने का प्रयास कर रही है। मधुबाला महाविद्यालय प्रवेश के पश्चात से लगातार महाविद्यालय की क्रीड़ा अधिकारी रीना खांडेकर से संपर्क में रही और खेलों के द्वारा स्वस्थ रहने की जानकारी से प्रभावित होकर लगातार 2 वर्षों से खेलों से जुड़ी और सभी को खेलों से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित कर रही है।

महाविद्यालय की क्रीड़ा अधिकारी के मार्गदर्शन से और परिवार ग्राम के बच्चों के सहयोग से एक कबड्डी मैदान को भी तैयार किया जिसमें महाविद्यालय के पूर्व कबड्डी के खिलाड़ी रोहित सोलंकी का सहयोग रहा। गोद ग्राम अमोदिया में महाविद्यालय की टीम के रूप में प्रोफेसर सरिता जैन (IQAC अधिकारी ), रीना खांडेकर (क्रीड़ा अधिकारी) एवं प्रोफेसर सुरेंद्र रावत ( राष्ट्रीय सेवा योजना) ग्राम के सरपंच कंवरलाल, गांव के मुखिया मुन्नालाल एवं वरदीचंद आदि की उपस्थिति में फीता काटकर कबड्डी मैदान का उद्घाटन किया।

महाविद्यालय की वरिष्ठ IQAC प्रभारी प्रोफेसर सरिता जैन के नेतृत्व में गोद ग्राम अमोदिया का दौरा किया एवं प्रोफेसर सुरेंद्र रावत राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा स्वच्छ ग्राम स्वस्थ ग्राम के महत्व को बताया महाविद्यालय के प्राचार्य एलएस अलावा द्वारा इस कार्य की सराहना की गई। सभी अतिथियों ने गोद ग्राम अमोदिया में बच्चों के द्वारा स्वत खेल मैदान के निर्माण पर हर्ष व्यक्त किया एवं महाविद्यालय की क्रीड़ा अधिकारी द्वारा बताया कि खेल मैदान बनने से खिलाड़ी लगातार अभ्यास कर एक उच्च स्तर के खिलाड़ी के रूप में अपने ग्राम व देश का नाम रोशन करेंगे। कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए महाविद्यालय के प्राचार्य एवं क्रीड़ा प्रभारी डॉक्टर राकेश शिंदे एवं महाविद्यालय के समस्त स्टाफ द्वारा बधाई दी गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!