Homeक्राइमसरदारपुर - लाबरिया मे चोरी की वारदातो को अंजाम देना वाला शातिर...

सरदारपुर – लाबरिया मे चोरी की वारदातो को अंजाम देना वाला शातिर आरोपी गिरफ्तार, आधा दर्जन से अधिक प्रकरण दर्ज है आरोपी पर, बुजर्ग महिला के घर पर चोरी तथा एक अन्य वारदात को दिया था अंजाम

सरदारपुर। ग्राम लाबरिया में बुजुर्ग महिला के घर पर हुई चोरी व वर्ष 2023 मे एक अन्य चोरी के मामले में राजोद पुलिस टीम को सफलता मिल गई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी नवल सिंह उर्फ गुड्डू पिता बाबु निवासी भाण्डनकुंडा को पकडा हैं। आरोपी शातिर बदमाश है तथा उस पर आधा दर्जन से अधिक अपराध दर्ज है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर नवलसिंह को अरेस्ट किया गया।

पूछताछ में आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों के साथ वारदात करने की बात कबूल की। तीन बदमाशों की इस गैंग एक अन्य स्थान पर भी चोरी की थी, ऐसे में पुलिस ने नवलसिंह को अरेस्ट कर चोरी की दो वारदातों का खुलासा किया है। थाने की कार्यवाही के बाद आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश करके जेल भेजा गया।

एसडीओपी आशुतोष पटेल ने बताया की राजोद थाना अंतर्गत ग्राम लाबरिया में भूरीबाई पति स्व भेरुलाल चैधरी के घर पर चोरी हुई थी। 4 मई को पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरु की। अज्ञात आरोपी महिला के घर के पीछे स्थित दीवार को खोदकर नगदी 10 हजार रुपए, तेल के डिब्बे, चांदी के कडे सहित अन्य सामान चोरी करके ले गया था।

एसपी मनोज कुमार सिंह ने जिले के सभी थाना प्रभारियों को लूट, डकैती, चोरी जैसे प्रकरणों में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। राजोद थाना प्रभारी हीरुसिंह रावत की टीम ने आरोपी को पकडा है। पुलिस ने आरोपी के पास से 17 हजार रुपए नगद, सब्बल, रजाई सहित अन्य सामान को जप्त किया है।

एसडीओपी आशुतोष पटेल ने बताया की आरोपी शातिर बदमाश है। उस पर पुर्व मे 8 प्रकरण दर्ज हे। जिनमे से झाबुआ जिले के पेटलावद थाने पर पर 5 कालीदेवी थाने पर 2 प्रकरण एंव एक प्रकरण महाराष्ट्र के नासिक मे दर्ज है। आरोपी के तहसील क्षैत्र मे और अन्य वारदातो मे शामिल होने का अंदेशा हैै। जिस पर जांच की जा रही है।

आरोपी को गिरफ्तार करने में राजोद थाने के उप निरीक्षक आकाश सिंह, मानसिंह सिंगार, सहायक उपनिरीक्षक रमेशचंद्र भाभर, प्रधान आरक्षक मंगलसिंह मेडा, आरक्षक मोहित सेन, विक्रम का योगदान रहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!