Homeक्राइमसरदारपुर - अवैध गैस रिफिलिंग को लेकर पुलिस की कार्यवाही, टैंकर से...

सरदारपुर – अवैध गैस रिफिलिंग को लेकर पुलिस की कार्यवाही, टैंकर से टंकियों में भरी जा रही थी गैस, तीन आरोपी गिरफ्तार

सरदारपुर। मांगोद में अवैध रूप से गैस रिफिलिंग करने वालों के खिलाफ पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही की गई है। रात के अंधेरे में ढाबे के पीछे बडे गैस टैंकर से कुछ लोग उपकरणों की मदद से गैस की टंकियों को भर रहे थे, जिसे बाद में ग्रामीण क्षेत्रों में सस्ते दामों पर बेचने की तैयारी थी। सूचना के आधार पर नौगांव पुलिस टीम मौके पर पहुंची व घेराबंदी करते हुए बडी संख्या में गैस सिलेंडर, टैंकर सहित अन्य सामान को जप्त किया है। पुलिस ने मामले में पवन पिता छोटेलाल निवासी शाजापुर, गोपाल पिता बालुसिह व संतोष पिता मोहन को गिरफ्तार करते हुए प्रकरण दर्ज किया है। इधर रात के अंधेरे में दो से तीन आरोपी मौके से फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश को लेकर एक टीम गठित की गई है।

दरअसल सरदारपुर क्षेत्र में गैस रिफिलिंग को लेकर लगातार शिकायतें एसपी मनोज कुमारसिंह को मिल रही थी, कल रात में अमझेरा थाना अंतर्गत मांगोद फाटे पर स्थित बजरंग ढाबे पर गैस का टैंकर खाली होने की सूचना मिली। एसपी ने नौगांव थाना प्रभारी सुनील शर्मा को धार से एक टीम लेकर मौके पर भेजा, पुलिस टीम एक चाय की दुकान पर एकत्रित हु ई। जिसके बाद ढाबे पर दबिश दी गई। कार्यवाही के दौरान एलपीजी गैस के बडे टैंकर के एक वाल्व में एक नोजल लगाकर कमर्शियल उपयोग के लिए आरोपियों द्वारा गैस की टंकियों को भरा जा रहा था। पुलिस ने टैंकर चालक पवन सहित टंकियों को भरने वाले गोपाल व संतोष को अरेस्ट किया है।

अमझेरा थाना प्रभारी रविंद्र कुमार बारिया के अनुसार सिलेंडर से संबंधित कोई भी परमिट व दस्तावेज पवन, गोपाल व संतोष के द्वारा नहीं पेश किए गए। कार्यवाही के दौरान टैंकर चालक पवन से गैस टैंकर क्रमांक MP-09 HH-1416 व नोजल तथा संतोष से एक पिकअप वाहन क्रमांक MP-11 G- 5883 एवं उसमें 25 भरे हुए कमर्शियल गैस सिलेंडर समय तथा गोपाल से 18 भरी कमर्शियल सिलेंडर एवं 64 खाली कमर्शियल सिलिंडर व एक घरेलु खाली सिलेंडर को जप्त किया गया। आरोपियों के खिलाफ धारा 3/7 आवश्यक वस्तु अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया। मौके पर तलाशी एवं जप्त की विधि अनुसार वीडियोग्राफी की गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!