Homeसरदारपुर - विधानसभादसई - मानडेम परियोजना के कार्य के चलते मांगोद-कानवन रोड़ की साइड...

दसई – मानडेम परियोजना के कार्य के चलते मांगोद-कानवन रोड़ की साइड को किया क्षतिग्रस्त, विभाग का नही ध्यान

नरेंद्र पँवार @दसई। मध्य प्रदेश सरकार द्वारा बड़े शहरों को गांव, मजरो, टोलो से जोड़ने के लिए करोड़ों रुपए खर्च रोड का निर्माण किया गया है। मानडेम परियोजना के कार्य के चलते रोड की साइडो‌ को क्षतिग्रस्त कर दुर्घटना को निमंत्रण दिया जा रहा है। इस और विभाग ध्यान नहीं दे रहा है।

सरदारपुर विधानसभा क्षेत्र में लंबे समय बाद करोड़ों रुपए की लागत से मांगोंद से कानवन रोड का निर्माण हुआ था। इस रोड को एमपीआरडीसी द्वारा बनाया गया था। कार्य की समय सिमा पूर्ण होने के बाद से इस रोड की देख रेख लोक निर्माण विभाग द्वारा की जा रही है।

मांगोंद – कानवन मार्ग पर ग्राम सगवाल पेट्रोल पंप के पास से ग्राम केसरपुरा रोड तक मानडेम जल परियोजना का कार्य जल निगम के माध्यम से ठेकेदार द्वारा कार्य के दौरान रोड की साइड पट्टी को क्षतिग्रस्त किया गया है जिससे राहगीरों के साथ वाहन चालकों को बारिश के चलते आवागमन में परेशानी उठाना पड रही है वहीं दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता है। इस और लोक निर्माण विभाग के अधिकारीयों द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है।


इस मामले में लोक निर्माण के प्रभारी एसडीओ एलएन राठौर ने दुरभाष पर चर्चा में बताया कि विभाग द्वारा परमिशन नहीं दी गई है। हमें सूचना मिलते ही कार्य रूकवा दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!