Homeक्राइमदसाई - किसान के खेत से चोरी हुए कृषि उपकरण के मामले...

दसाई – किसान के खेत से चोरी हुए कृषि उपकरण के मामले का पुलिस ने किया खुलासा, 1 आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी की गई सामग्री की जप्त

नरेंद्र पँवार @ दसाई। हनुमंतिया रोड़ स्थित किसान के खेत से चोरी हुए कृषि उपकरण के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर उससे कृषि उपकरण जप्त किए है।

दरअसल कि 19 जुलाई को को फरियादी मुन्नालाल पिता अम्बाराम निवासी कोटडाखुर्द द्वारा पुलिस चौकी दसई पर सूचना दी गई थी, कि हनुमंतिया रोड पर स्थित खेत पर बनी कच्ची टापरी में से अज्ञात व्यक्ति एक लोहे का पंजा एवं लोहे का फलाव चोरी कर ले गए।

चौकी प्रभारी रमेशचंद्र डामोर ने बताया कि फरियादी की रिपोर्ट पर चौकी दसई थाना अमझेरा पर प्रकरण दर्ज किया गया। जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. इंद्रजीत बाकलवार के निर्देश पर तथा एसडीओपी आशुतोष पटेल के मार्गदर्शन में एवं अमझेरा थाना प्रभारी रविंद्र बारिया के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गोपनीय सूचना तंत्र सक्रिय करते हुए घटना के कुछ ही घंटो में चोरी की घटना करने वाले आऱोपी बलराम पिता तेजराम परमार उम्र 23 वर्ष निवासी भगोदा थाना सागौर को चिराखान-बिडवाल रोड के पास दानी रुन्डा के पास से गिरफ्तार किया तथा। पुछताछ करने पर आरोपी ने अपने साथी विरेन्द्र व उसका एक अन्य साथी जिसका नाम नही जानत के साथ मिलकर ग्राम चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। मामले में आरोपी वीरेंद्र व उसका साथी फरार हैं। जिसकी तलाश पुलिस टीम द्वारा की जा रही है।

पुलिस ने चोरी किया गया कृषि उपकरण एक लोहे का पंजा व फलाव तथा जिस वाहन से चुराकर ले गए थे। उक्त पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 09 डीजे 6134 को जप्त किया है। आरोपियो तक पहुँचने में पुलिस टीम के प्रधान आरक्षक ईश्वरसिंह, गुलाबसिंह, आरक्षक देवेन्द्र, राजू व सैनिक ऋतुराज, बाबुलाल व महेश की भूमिका रही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!