Homeअपना शहरराजगढ़ - जल गंगे संवर्धन व एक पेड़ मां के नाम योजना...

राजगढ़ – जल गंगे संवर्धन व एक पेड़ मां के नाम योजना के तहत हुआ पौधारोपण, एसडीएम, विधायक सहित जनप्रतिनिधि हुए शामिल

राजगढ़। गुरुवार को नगर परिषद ने जल गंगे संवर्धन योजना के अंतर्गत पर्यावरण को देखते हुए हुए एक पेड़ मां के नाम योजना के तहत पौधारोपण किया। इस अवसर पर विधायक प्रताप ग्रेवाल भी मौजूद रहे। उनकी उपस्थिति में बरगद, पीपल, जामुन, गुलमोहर, शीषम, बेलपत्र आदि के पौधों का रोपण किया गया।

सीएमओ आरती गरवाल ने बताया कि अब पौधारोपण वाटिका का नाम ‘फल उद्यान‘ होगा। सीएमओ ने बताया कि नगर के रेलिया डेम व वाटर वर्कस पर तय लक्ष्य एक हजार पौधों में से करीब 500 पौधों का रोपण किया गया।

इस अवसर पर विधायक प्रताप ग्रेवाल ने सभी पौधारोपण करने वाले अधिकारी कर्मचारी और जनमानस को शपथ दिलाई कि हम इन पौधों को बड़ा होने तक सप्ताह में एक बार देखने जरूर आएंगे। पौधों को वृक्ष बनने तक अपने द्वारा लगाए गए पौधे का ध्यान रखेंगे।

इस अवसर पर एएसडीएम मेघा पवार, सीएमओ आरती गरवाल, अध्यक्ष सवेरा जायसवाल, उपाध्यक्ष दीपक जैन, महेश जायसवाल अध्यक्ष प्रतिनिधि, पार्षद राजेश गुंडिया, पार्षद प्रतिनिधि भारत सिंगार, बलराम मकवाना, गोपाल सोनी, जीवन सिसोदिया, अश्विनी दीक्षित विकासखंड योग प्रभारी, सुरेंद्र पंवार लेखपाल सहित नगर के नागरिकगण व कर्मचारियों ने भी पौधारोपण किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!