Homeधार जिलासरदारपुर - कलेक्टर व एसपी ने मतदान केंद्रों के साथ ही एसएसटी...

सरदारपुर – कलेक्टर व एसपी ने मतदान केंद्रों के साथ ही एसएसटी चेक पॉइंट का किया निरीक्षण, मतदाता जागरूकता अभियान चलाने के लिए एसडीएम को दिये निर्देश

सरदारपुर। विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासनिक अमला सक्रियता के साथ जुटा हुआ है। रविवार को जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर प्रियंक मिश्रा तथा जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने सरदारपुर तहसील का भ्रमण कर विभिन्न स्थानों पर मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया एवं रिटर्निंग अधिकारी राहुल चौहान एसडीओपी आशुतोष पटेल से निर्वाचन संबंधी जानकारी लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

कलेक्टर प्रियंक मिश्रा और पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने धार-झाबुआ जिले की सीमा पर स्थित झकनावदा में एसएसटी चेक पॉइंट का निरीक्षण किया एवं वहां पर तैनात कर्मचारियों से अभी तक की गई कार्यवाही के बारे मे जानकारी ली।

इसके बाद दोनों अधिकारियों ने टिमायची, नरसिंह देवला, लाबरिया, राजोद आदि स्थानों पर मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। जहां पर कमी दिखाई दी उसे सुधार करने के निर्देश दिए। इस दौरान कलेक्टर ने मतदाताओं से भी चर्चा की और उन्हें निष्पक्ष एवं निर्भीक मतदान करने के साथ ही अधिक से अधिक मतदान करने के लिये और मतदाताओं को प्रेरित करने की बात कही।

कलेक्टर ने रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम राहुल चौहान से कहा कि ग्रामीण अंचलो मे अधिक से अधिक मतदाता जागरूकता अभियान चलाकर मतदाताओं को मतदान के लिये प्रेरित करे। दीपावली पर पलायन करने वाले लोग अपने घर आये तो उन्हे भी मतदान के लिये प्रेरित कर मतदान करने के लिए कहे।

इस दौरान सहायक रिटर्निंग अधिकारी तहसीलदार मुकेश बामनिया,सरदारपुर टीआई प्रदीप खन्ना, राजगढ़ टीआई संजय रावत सहित अन्य उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!