Homeसरदारपुर - विधानसभासरदारपुर - बढ़ती हुई चोरी की घटनाओं के विरोध में ग्रामीणों ने...

सरदारपुर – बढ़ती हुई चोरी की घटनाओं के विरोध में ग्रामीणों ने एसडीओपी के नाम थाना प्रभारी को सौंपा ज्ञापन

सरदारपुर। ग्राम हनुमन्त्याकांग, बोला, टाण्डाखेडा मे टैक्टर, मोटर साईकिल, सिंचाई मोटर, कृषि यंत्र कल्टीवेटर, टैक्टर चलित स्प्रे पम्प एवं सिड्रील की लगातार चोरी की घटनाओ मे इजाफा होने से ग्रामीणो द्वारा सरदारपुर एसडीओपी नाम पर सरदारपुर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार खन्ना को ज्ञापन सौंपकर शीघ्र ही चोरी की घटनाओ का पर्दाफाश करने की मांग की।

ज्ञापन में बताया कि विगत दिवस ग्राम बोला के बाबुलाल पिता लक्ष्मण का मेसी ट्रैक्टर चोरी हो गया था जिसे दिनांक 27 दिसंबर 2023 को बोला के ग्रामीणजनो द्वारा सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की मदद से मंदसौर जिले के दलोदा गाॅव से बडी मेहनत के बाद 3 चोरो को ट्रैक्टर सहित पकडकर दलोदा पुलिस प्रशासन के सुपुर्द किया जहा से चोरो को थाना सरदारपुर पर लाया गया। साथ ही दिनांक 10 दिसंबर 2023 को अमझेरा थाना अंतर्गत ग्राम हनुमन्त्याकांग से रूगनाथ पिता नन्दु मेडा का ट्रैक्टर भी रात्रि मे चोरी हो गया था जिसमे भी उक्त पकडे गए बदमाशो के शामिल होने की पूर्ण आशंका है, पकडे गए बदमाशो मे से एक बदमाश द्वारा ग्राम पांचपीपला के भुरालाल का नाम लिया गया है। हनुमन्त्याकांग से चोरी हुआ ट्रैक्टर भी जावरा-मंदसौर क्षेत्र मे सीसीटीवी कैमरे मे दिखाई दिया था।

इसके अलावा ग्राम हनुमन्त्याकांग से किशार पिता फुलचंद की मोटर साईकिल, ग्राम हनुमन्त्याकांग के व्यंकट पिता गणपत मालवीया की सिंचाई मोटर, ग्राम हनुमन्त्याकांग के जीवनसिंह राठौर का कृषि यंत्र कल्टीवेटर, ग्राम हनुमन्त्याकांग के फुलचंद पिता अम्बाराम का टैक्टर चलित स्प्रे पम्प एवं एक अन्य ग्रामीण की सिड्रील भी चोरी हुई।

ज्ञापन का वाचन दिनेश चोधरी हनुमन्त्याकांग ने किया। इस दौरान जगदीश मारू, पुखराज चैधरी, फुलचंद मारू, शांतिलाल चैधरी, किशोर परमार, सोहन टांक, शांतु भाबर, लक्ष्मीनारायण मेरोता, प्रकाश मारू, धरमचन्द्र मारू, घनश्या मारू, धर्मेन्द्र मारू, मनोहर प्रजापत आदि ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!