Homeसरदारपुर - विधानसभासरदारपुर - घोडारोज की समस्या को लेकर बड़ी संख्या में पहुंचे किसान,...

सरदारपुर – घोडारोज की समस्या को लेकर बड़ी संख्या में पहुंचे किसान, एसडीएम को दिया ज्ञापन, एसडीएम कार्यालय पर किसानों ने दिया धरना

सरदारपुर। घोडारोड़ रोज की समस्या को लेकर बड़ी संख्या में गुरुवार को क्षेत्रभर के किसान सरदारपुर पहुंचे तथा राज्यपाल के नाम एसडीएम विशाल धाकड़ को ज्ञापन सौपा गया। इस दौरान आधे घंटे से अधिक समय तक किसानों द्वारा एसडीएम परिसर में धरना भी दिया गया।

किसानों द्वारा दिए गए ज्ञापन में बताया कि घोड़ारोज की समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। घोड़ारोज झुंड के रूप में किसानों के खेतों में पहुंच कर फसलों को रोंद रहा है और इन्हें भगाने पर ये आक्रामक होकर किसानों पर हमला भी कर देते हैं। घोडारोज से किसानों की खड़ी फसले नष्ट हो रही है एवं आर्थिक हानी व मानसीक परेशानी उठाना पड़ रही है। विगत चार वर्षों से लगातार सरदारपुर तहसील क्षेत्र के किसान आवेदन देते आ रहे है लेकिन किसानों की इस गंभीर समस्या पर शासन – प्रशासन के द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। किसानों द्वारा जल्द ही घोडारोज की समस्या की से निजात दिलाने की मांग की गई। साथ ही आंदोलन की भी चेतावनी दी गई।

किसानो द्वारा आधे घंटे से अधिक समय तक घोडारोज को मारने की मांग को धरना भी दिया गया। इस दौरान एसडीएम विशाल धाकड़ द्वारा किसानों को नियमों से अवगत करवाते हुए की आप नियमानुसार आवेदन करें उसके बाद नियमानुसार अनुमति दी जाएगी। ज्ञापन देने क्षेत्र भर से बड़ी संख्या में किसान सरदारपुर पहुंचे थे। ज्ञापन का वाचन दिनेश चौधरी ने किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!