Homeक्राइमराजगढ़ - नाबालिग लडकी के सुसाइड केस में पुलिस ने युवक पर...

राजगढ़ – नाबालिग लडकी के सुसाइड केस में पुलिस ने युवक पर किया प्रकरण दर्ज, बातचीत करने के लिए आरोपी कर रहा था प्रताड़ित

राजगढ़। ग्राम दत्तीगांव में नाबालिग लड़की के सुसाइड मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी दिवान पिता पन्ना निवासी माछलिया नाबालिग को पिछले कुछ दिनों से परेशान कर रहा था, इसी बात से प्रताड़ित होकर नाबालिग ने जहरीली दवाई का सेवन कर लिया था। पुलिस ने बयानों के आधार पर जांच शुरु की हैं, साथ ही आरोपी को अरेस्ट करने के लिए एक टीम भी गठित की है। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा पुलिस करेगी।

दरअसल राजगढ थाना अंतर्गत ग्राम दत्तीगांव में 16 वर्षीय नाबालिग लडकी ने घर में ही 13 दिसंबर 2023 को आत्महत्या की थी। परिजन ही नाबालिग को लेकर अस्पताल पहुंचे, प्राथमिक उपचार के बाद लडकी को इंदौर रेफर किया गया था। जहां पर लडकी को लंबे समय तक उपचार चला, इसी दौरान लडकी ने परिजनों को बताया कि दिवान नाम का युवक उसे आए दिन परेशान करता है। हालांकि कुछ दिनों बाद लडकी की मौत हो गई थी। पुलिस ने पंचनामा बनाया व मर्ग कायम कर जांच शुरु की।

लडकी के परिजनों को थाने पर बुलाया गया, पुलिस ने लडकी के पिता, भाई व मां के बयान दर्ज किए। जिसमें परिजनों ने कथनों में बताया कि आरोपी दीवान मृतिका नाबालिग को बार-बार बातचीत करने का बोलता था और मना करने पर भी दिवान लडकी को गालियां देकर परेशान कर रहा था। बातचीत करने के लिए आरोपी दबाव बना रहा था। इसी प्रताड़ना से तंग आकर ही लड़की ने सुसाइड किया था। मामले में पुलिस ने युवक पर प्रकरण दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!