Homeअपना शहरराजगढ़ - युवक की सड़क हादसे में हुई मौत, दुखी होकर दोस्त...

राजगढ़ – युवक की सड़क हादसे में हुई मौत, दुखी होकर दोस्त ने लगाई फांसी, आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो

राजगढ़। बीति रात्रि उज्जैन दर्शन करने के बाद झाबुआ की और जा रहे बाइक सवार 2 दोस्त दुर्घटना का शिकार हो गए। घटना में एक युवक की मौत हो गई तो दूसरा युवक अपने दोस्त की मौत का सदमा बर्दास्त नही कर सका और उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने फांसी लगाने से पहले एक वीडियो भी जारी किया। जिसमें उसने बताया कि वह अपने दोस्त की दुर्घटना में मौत के कारण खुद भी जान दे रहा है।

प्राप्त जानकरी के अनुसार राजगढ़ थाना क्षेत्र अंतगर्त इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर नलखेड़ा चौकड़ी के समीप बीति रात्रि दो मित्र नरवेसिह पिता बाबू (29 वर्ष) तथा कांति पिता बूचा (28 वर्ष) निवासी फुलदांवडी जिला झाबुआ जो उज्जैन दर्शन करने के बाद अपने घर जा रहे थे, इसी दौरान सामने आ रही एक बाइक से भिड़त हो गई। हादसे में युवक नरवेसिह की मौत हो गई। युवक कांति अपने दोस्त की मौत का सदमा बर्दास्त नही कर सका और उसने इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन स्थित ग्राम दलपुरा के समीप पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव फांसी पर लटका हुआ देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद राजगढ़ थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा युवक के शव को पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेजा गया।

मरने से पहले युवक ने अपने परिजनों को भेजा वीडियो –
अपने दोस्त की मौत से आहत युवक कांति ने मरने से पहले अपने मोबाइल में एक वीडियो रिकॉर्डि किया था। परिजनों को भेजे वीडियो में युवक आदिवासी भाषा में यह कह रहा है कि, “सभी लोगो से कह रहा हूं कि मेरा दोस्त मर गया है मैं भी मर रहा हूं, किसी को परेशान मत करना, घरवालों को भी परेशान मत करना। मेरा खास दोस्त था इसलिए मैं भी मर रहा हु” युवक ने वीडियो में बताया कि वह राजगढ़ रोड़ चौकड़ी पर पेड़ के नीचे मर रहा है।

दोनों में थी गहरी दोस्ती –
युवक के परिजनों ने बताया कि दोनों युवकों के बीच गहरी दोस्ती थी। दोनों जहां भी साथ जाते थे साथ ही जाते थे। दोनों युवक सोमवार सुबह उज्जैन महांकाल दर्शन करने के लिए निकले थे। जहां से लौटते समय राजगढ़ के समीप आमने-सामने बाइक टकराने से हादसा हुआ। जिसमे एक दोस्त की मौत हो गई। इसी से आहत होकर दूसरे दोस्त ने भी अपनी जान दे दी। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

राजगढ़ थाना प्रभारी संजय रावत ने बताया कि दोनों युवकों के बीच गहरी दोस्ती थी। बीति रात्रि सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई तो उसके दोस्त ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने मरने से पहले अपने परिजनों को वीडियो रिकॉर्ड कर भेजा था। युवक के शव को पीएम के लिए भेजा है। दूसरी बाइक पर सवार एक युवक घायल हुआ है, जिसका उपचार जारी है। मामले की विवेचना की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!