Homeक्राइमबाग - महिला शिक्षिक के साथ हुई लूट की घटना, सोने व...

बाग – महिला शिक्षिक के साथ हुई लूट की घटना, सोने व चांदी की रकम, सहित नकदी ले गए बदमाश

बाग (रोहित झंवर)। थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार को स्कूल से लौटते वक्त महिला शिक्षक के साथ लुटेरों ने लूट की वारदात की। शिक्षिका पढ़ाने के बाद घर जाने के लिए स्कूल से मेन रोड तक पैदल आ रही थी। तभी रास्ते में लुटेरे वारदात कर भाग निकले। घटना में शिक्षिका से सोने व चांदी के आभूषण सहित नकदी की लूट हुई। घटना के संबंध में शिक्षिका ने पुलिस को थाने पहुंचकर आवेदन दिया है।

आंबुआ निवासी शिक्षिका श्रीमती गायत्री राठौर ने बताया कि वे बीते 18 वर्षो से ग्राम झिरपन्या के नवीन प्राथमिक विद्यालय खाड़पुरा में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है। प्रतिदिन आंबुआ गांव से झिरपन्या तक बस से आना जाना करती है। उनकी स्कूल ग्राम झीरपन्या के मेन रोड से एक किमी अंदर खाड़पुरा फल्या में स्थित है। स्कूल जाने के लिए मेन रोड से रोजाना पैदल आवागमन करती है। शनिवार को भी घर जाने के लिए रोजमर्या की तरह स्कूल बंद होने के पश्चात पैदल झिरपन्या के मेन रोड तक आ रही थी।

तभी रास्ते में झाड़ियों में छिपे दो बदमाशो ने उन्हें रोककर डेढ़ तोले वजनी सोने का मंगलसूत्र व कान में पहने सोने के टाप्स, चांदी की बिछुड़ी सहित पर्स में रखे दो हजार रुपए छीनकर भाग गए। शिक्षिका ने बताया कि लूट की घटना करने वाले युवक लगभग 18 से 20 वर्ष के थे। शिक्षिका के अनुसार उनके साथ लगभग एक लाख रुपए की लूट हुई है।

घटना के पश्चात शिक्षिका ने पुलिस थाने पहुंचकर लूट के संबध में पुलिस को आवेदन दिया। टीआई कैलाश चौहान ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल टीम बनाकर लुटेरों की खोजबीन शुरू कर दी है। लुटेरे शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!