Homeअपना शहरराजगढ़ - रोटरी क्लब द्वारा स्व. जानकीप्रसाद जायसवाल की पुण्य स्मृती मे...

राजगढ़ – रोटरी क्लब द्वारा स्व. जानकीप्रसाद जायसवाल की पुण्य स्मृती मे किया पौधारोपण, विधायक सहित जनप्रतिनिधि हुए शामिल

राजगढ़। रोटरी क्लब राजगढ एवं जायसवाल परिवार द्वारा शनिवार को स्व. जानकीप्रसाद (विक्रम) जायसवाल की पुण्य स्मृति मे राजगढ नगर के आदर्श सडक कुक्षी चौकडी के डिवाइडर पर पौधारोपण किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथी क्षैत्रीय विधायक प्रताप ग्रेवाल एवं नगर परिषद अध्यक्ष सवेरा महेश जायसवाल थे। पौधारोपण के दौरान विधायक प्रताप ग्रेवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि पौधा लगाना आज हम सभी की एक जिम्मेदारी है जायसवाल परिवार एवं रोटरी क्लब ने पर्यावरण को सुरक्षित व राजगढ को ग्रीन सिटी बनाने के लिए जो प्रयास किया है वह अनुकरणीय है इस अवसर पर नगर परिषद उपाध्यक्ष दीपक जैन ने कहा कि रोटरी क्लब हमेशा पर्यावरण व सामाजिक कार्य मे अग्रणी रहा है पौधारोपण के माध्यम से उन्होने लोगो को पर्यावरण को बचाने एवं सुरक्षित रखने के लिए प्रेरित किया है।

कार्यक्रम के दौरान रोटरी क्लब के अध्यक्ष सेवानिवृत्त एसडीओपी ऐश्वर्य शास्त्री ने भी अपने विचार रखते हुए जायसवाल परिवार का साधुवाद व्यक्त किया। रोटरी क्लब द्वारा स्व. जानकीप्रसाद (विक्रम) जायसवाल की धर्मपत्नि एवं पुत्र का बहुमान किया गया।

इस मौके पर पर्यावरण से प्रेरित होकर पर्यावरण प्रेमी, रोटरी क्लब के डाॅ. अभय तांतेड, मोहन पाटीदार, अरूण शर्मा ने पाॅम के बडे वृक्ष आदर्श सडक की डिवाइडर पर लगाने की द्योषणा की है। कार्यक्रम का संचालन रोटरी क्लब के सचिव दिनेश सतपुडा ने किया, इस अवसर पर रोटरी आर केन्द्र प्रभारी द्वारकाप्रसाद गौराना, मुर्तजा चक्कीवाला, आबुली बोहरा, जाकिर बोहरा, प्रकाश वर्फा आदि रोटरी क्लब के सदस्य एवं गणमान्य नागरिकगण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!