Homeअपना शहरसरदारपुर - धार एसपी के निर्देश पर सरदारपुर अनुभाग की पुलिस टीम...

सरदारपुर – धार एसपी के निर्देश पर सरदारपुर अनुभाग की पुलिस टीम ने दिया सकारात्मक पुलिसिंग का संदेश, हत्या लूट एवं चोरी जैसे मामलों में लगातार किए खुलासे, नाबालिग बालिकाओं की दस्तयाबी में भी मिली सफलता

सरदारपुर। पुलिस अधीक्षक धार मनोज कुमार सिंह के निर्देशन में एसडीओपी सरदारपुर आशुतोष पटेल एवं अनुभाग के सभी थानों के थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना सरदारपुर, संजय रावत राजगढ़, रवीन्द्र बारिया अमझेरा तथा हीरूसिंह रावत राजोद एवं अनुभाग की पूरी टीम द्वारा सकारात्मक पुलिसिंग के द्वारा लगातार सफलता प्राप्त की गई है।

दो अंधे कत्लों का 72 घंटे के भीतर किया खुलासा –
पिछले दिनों अमझेरा थाना क्षेत्र के बिजलिया खोदरा में 50 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिली थी साथ ही केशवी चौकी क्षेत्र के कटन घाटी में नाबालिक महिला की लाश मिली थी दोनों ही मामलों में पुलिस टीम द्वारा 3 दिवस के भीतर मामलों का खुलासा कर दोनों अंधे कत्लों के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर त्वरित कार्यवाही की गई।

चेन स्नेचिंग एवं लूट की वारदातों का खुलासा –
राजगढ़ थाना क्षेत्र में 23 एवं 29 जून की रात्रि में अज्ञात बदमाशों द्वारा महिलाओं के गले से चेन लूटने की घटना को अंजाम दिया गया था जिसमें पुलिस टीम द्वारा लगातार 10 दिवस की मेहनत के द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर लूटा गया माल बरामद किया गया, एवं सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। पुलिस की त्वरित कार्यवाही से राजगढ़ थाना क्षेत्र के गणमान्य नागरिक जनों द्वारा पुलिस को सम्मानित भी किया गया था। अमझेरा थाना क्षेत्र में एल&टी कंपनी के कलेक्शन एजेंट के साथ हुई लूट के वारदात में भी पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर मशरूका बरामद किया गया।

चोरी एवं नकबजनी की वारदातों में लगातार हुई पतारसी –
अनुभाग के थाना क्षेत्र में लगातार चोरी एवं नकब्जनी के मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी गया माल बरामद किया जा रहा है।

इसी के साथ लगातार अनुभाग के सभी थाना क्षेत्र में नाबालिक बालिकाओं की दस्तयाबी सुनिश्चित की जा रही है साथ ही प्रमुख स्थानों पर चीता वाहनों से पेट्रोलिंग की जा रही है। तीज त्यौहार के अवसरों पर लगातार डेरों एवं होटल लॉज ढाबों की चेकिंग सुनिश्चित की जा रही है।

प्रत्येक अपराध के निराकरण का प्रयास –
सरदारपुर एसडीओपी आशुतोष पटेल ने बताया कि सरदारपुर अनुभाग की पूरी पुलिस टीम के द्वारा लगातार संवेदनशीलता के साथ प्रत्येक अपराध के निराकरण का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही साथ अपराधों के नियंत्रण हेतु सघन पेट्रोलिंग सुनिश्चित की जा रही है।

इन मामलों में पुलिस को मिली जल्द सफलता –

  • जुलाई माह में राजोद थाना क्षेत्र में लहसुन चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार कर 1 लाख रूपए से अधिक की लहसुन बरामद की गई।
  • राजगढ़ थाना क्षेत्र में माछलिया घाट में लूट डकैती की योजना बनाते आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। जिनसे चोरी किया गया पेंट पुट्टी बरामद किया गया।
  • थाना सरदारपुर एवं थाना अमझेरा से चोरी गये दो तूफ़ान वाहन अलीराजपुर पुलिस की सहायता से बरामद किए गए।
  • थाना अमझेरा से चोरी गये कृषि उपकरण पंजा एवं फलाव बरामद किए गए।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!