Homeसरदारपुर - विधानसभासरदारपुर - ग्राम भाटियाबयडी में सरपंच पद के उप निर्वाचन हेतु कल...

सरदारपुर – ग्राम भाटियाबयडी में सरपंच पद के उप निर्वाचन हेतु कल होगा मतदान, एसडीएम सहित अधिकारियों ने मतदान दल को किया रवाना

सरदारपुर। जनपद पंचायत सरदारपुर की ग्राम पंचायत भाटियाबयड़ी में सरपंच का पद रिक्त होने से 11 सितंबर बुधवार को सरपंच पद हेतु उप निर्वाचन का मतदान संपन्न होगा। मंगलवार को मतदान दल सरदारपुर जनपद पंचायत से ईवीएम मशीन एवं मतदान सामग्री के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे।


ग्राम पंचायत भाटिया बयडी में सरपंच पद के लिए दो प्रत्याशी देमाबाई एवं कर्माबाई मैदान में हैं। मतदान को लेकर दो मतदान केंद्र बनाए गए हैं जहां बुधवार सुबह सात बजे से दोपहर तीन बजे तक1436 मतदाता अपने मत का उपयोग कर सरपंच के भाग्य का फैसला इवीएम में बंद करेंगे। मतगणना 15 सितंबर को सुबह 8 बजे से जनपद पंचायत सरदारपुर पर होगी।

जनपद पंचायत सरदारपुर परिसर से मतदान दलों को इवीएम मशीन एवं सामग्री का वितरण कर एसडीएम मेघा पंवार, निर्वाचन अधिकारी एवं तहसीलदार मुकेश बामनिया, सीईओ मलखानसिंह कुशवाह आदि द्वारा रूट अनुसार बस के माध्यम से मतदान दलों को मतदान केंद्र पर भेजा गया।


निर्वाचन अधिकारी एवं तहसीलदार मुकेश बामनिया ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम पंचायत भाटियाबयडी में सरपंच पद के उप निर्वाचन हेतू 11 सितंबर को सुबह सात बजे से दोपहर तीन बजे तक मतदान संपन्न होगा। यहाँ 2 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!