Homeधार जिलाधार - पत्रकार स्वास्थ्य बीमा योजना राशि को कम करने पर सीएम...

धार – पत्रकार स्वास्थ्य बीमा योजना राशि को कम करने पर सीएम डॉ. यादव व प्रभारी मंत्री विजयवर्गीय का माना आभार, जिले भर के पत्रकारो में खुशी की लहर

धार। मध्यप्रदेश सरकार द्वारा अधिमान्य और गैर अधिमान्य पत्रकारो की जनसंपर्क विभाग द्वारा पत्रकार स्वास्थ्य एवं दुघर्टना समुह की योजना की पालिसी के नवीनीकरण की बढ़ी हुई राशि को लेकर मध्यप्रदेश सरकार ने पत्रकार के हितो में फरमान जारी करते हुए प्रीमियम की दरो में वृद्धि का भार अब मध्यप्रदेश सरकार ने उठाने का निर्णय लिया है। यह घोषणा प्रधानमंत्री के अवतरण दिवस पर मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने की हैं।

गौरतलब है कि धार जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष पंडित छोटू शास्त्री ने पत्रकार स्वास्थ्य एवं दुर्घटना राशि की बढ़ी प्रीमियम की दर को कम करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहनजी यादव तथा धार जिले के प्रभारी मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को पत्र के देकर पत्रकारों की समस्या से अवगत करवाया था। प्रभारी मंत्री श्री विजयवर्गीय ने धार जिला प्रवास के दौरान पत्रकारो की समस्या निराकरण का आश्वासन दिया था।

सीएम की घोषणा के बाद से पत्रकारो में खुशी की लहर दौड़ पड़ी हैं। इसके साथ पत्रकार बीमा योजना फार्म भरने के लिए जो तिथी 20 सितम्बर निर्धारित थी उसे बढ़ाकर 25 सितम्बर 2024 करने का निर्णय किया गया हैं। पत्रकार जगत के लिए श्री शास्त्री ने मुख्यमंत्री और प्रभारी मंत्री का आभार व्यक्त किया हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!