Homeसरदारपुर - विधानसभासरदारपुर - प्रशासन की पहल को लोगों का समर्थन, गणेश प्रतिमाओं के...

सरदारपुर – प्रशासन की पहल को लोगों का समर्थन, गणेश प्रतिमाओं के लिए बनाए गए कुंड पर 700 से अधिक प्रतिमाओं का हुआ विसर्जन, पुलिस व प्रशासनिक अमला तैनात

सरदारपुर। अनंत चर्तुदशी के पर्व पर 10 दिवसीय गणेश उत्सव का उत्साह के साथ समापन हो गया। गणेश प्रतिमा विसर्जन को लेकर इस बार प्रशासन के द्वारा तहसील क्षेत्र के पांच स्थानों पर विसर्जन कुंड बनाये जाकर वहा पर पुलिस एंव प्रशासनिक अमले के साथ चाक चौबंद व्यवस्था की गई थी।

प्रशासन के द्वारा स्वच्छता एवं पर्यावरण के प्रति जागरूकता के संदेश को लेकर इस बार यह मुहिम चलाई गई थी, जिसका श्रद्धालुओं ने उत्साह दिखाकर विसर्जन के लिये बनाये गए कुंड में गणेश प्रतिमाओ का विसर्जन किया जा रहा है।

एसडीओपी आशुतोष पटेल ने बताया की सुबह से ही क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर बनाए गए 5 कुंड पर पुलिस एवं प्रशासनिक अमले के कर्मचारी तैनात रहे। दिनभर श्रद्धालु उत्साह के साथ आकर कुंड मे प्रतिमा का विसर्जन कर रहे। स्वच्छता एवं पर्यावरण के प्रति जागरूकता को लेकर हमने श्रद्धालुओ से जो अपील की थी उसका लोगो ने समर्थन किया। शाम 6 बजे तक 700 प्रतिमाओ का विसर्जन किया गया।

जिसमे माही नदी शनि मंदिर पर 200 बड़ी छोटी प्रतिमाओं भोपावर मार्ग माही नदी पर 100 बड़ी-छोटी, नरसिंह देवला में 60 छोटी प्रतिमाओं, लाबरिया डैम कुंड 150, राजगढ स्मृति वन 200 प्रतिमाओ का श्रद्धालुओ ने विसर्जन किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!