Homeअपना शहरसरदारपुर - कैसे स्वच्छ बनेगा नगर..? जब नगर परिषद कार्यालय परिसर में...

सरदारपुर – कैसे स्वच्छ बनेगा नगर..? जब नगर परिषद कार्यालय परिसर में ही पसरी है गंदगी, स्वच्छता को लेकर जनप्रतिनिधियों ने भी साधी चुप्पी

सरदारपुर। सरदारपुर नगर स्वच्छता में सिरमौर कैसे बनेगा जब स्वच्छता का संदेश देने वाली नगर परिषद कार्यालय परिसर में ही लंबे समय से जीर्ण शीर्ण पड़े शौचालय के पास गंदगी पसरी पड़ी है। ऐसे में नगर कैसे स्वच्छ बनेगा। अधिकारियों का ध्यान नहीं के बराबर दिखाई दे रहा है।

जिस नगर परिषद के ऊपर शहरी क्षेत्र की सफाई व्यवस्था का पूरा दारोमदार है, वह खुद गंदगी की चपेट में है। नगर परिषद कार्यालय के समीप बना शौचालय जीर्ण शीर्ण हे तो वहां पर कूड़ा करकट बता देगा की स्वच्छता को लेकर नगर परिषद कितनी गंभीर है। स्वच्छता को लेकर नगर के जनप्रतिनिधियों की चुप्पी साधे दिखाई दे रहे हैं। पसरी गंदगी से स्वच्छता अभियान की पोल खुल रही है। यहां यह हाल जब सरकार स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत के सपने को साकार करने के लिए स्वच्छता ही सेवा राष्ट्रव्यापी अभियान चला कर लोगों को सफाई के प्रति जागरुकता का संदेश दे रही है।

सोशल मीडिया पर भी आए दिन स्वच्छता को लेकर नगर के युवा टीका टिप्पणी करते दिखाई दे रहे हैं। नगर परिषद द्वारा अमृत 2 योजना के अंतर्गत नगर के वार्डों में पाइपलाइन डालने के लिए करीब एक से डेड माह पूर्व सीसी रोड को खुदवा कर अधुरा छोड़ रखा है जिससे गंदगी बढ़ रही है वहीं रहवासी भी परेशानी उठाने को भी मजबुर है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!