Homeअपना शहरसरदारपुर - खेल परिसर छात्रावास के विद्यार्थियों ने नारेबाजी करते हुए निकाली...

सरदारपुर – खेल परिसर छात्रावास के विद्यार्थियों ने नारेबाजी करते हुए निकाली रैली, एसडीएम राहुल चौहान को सौंपा ज्ञापन   

सरदारपुर। खेल परिसर छात्रावास के विद्यार्थियों ने खेल सामग्री, ट्रैक सूट नहीं मिलने की बात एसडीएम को बताते हुए खण्ड शिक्षा अधिकारी प्रमोद कुमार माथुर पर आरोप लगाते हुए रूपए प्रति माह अधीक्षक से राशि लेने से भोजन व्यवस्था गड़बड़ाने की बात कही। एसडीएम ने जांच कराने का आश्वासन दिया।

 बुधवार दोपहर 12 बजे के करीब बालक खेल परिसर, छात्रावास सरदारपुर में अध्ययनरत छात्र छात्रावास परिसर से एक रैली के रूप में बीईओ के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए सिर पर पेटी लेकर नगर भ्रमण करते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे। जहां एसडीएम राहुल चौहान को ज्ञापन सौंप कर छात्रावास अध्यक्ष भारतसिह एवं राजेश ने बताया की खेल सामग्री एवं ट्रैक सूट की राशि पूरी तरह खत्म कर दी गई है। साल खत्म होने को है अभी तक खेल सामग्री एवं ट्रैक सूट नहीं मिल पाये हैं, आए दिन बीईओ साहब प्रमोद कुमार माथुर द्वारा खेल परिसर का निरक्षण करते हैं व खेल परिसर के अधिक्षक से प्रत्येक माह राशि लेते है इस कारण हमारी होस्टल में भोजन आदि व्यवस्था गडबड़ा रही है। जिसके बाद एसडीएम ने विद्यार्थियों से चर्चा कर समझाया और छात्रावास भेजा।

इधर बीईओ प्रमोद कुमार माथुर ने बताया की छात्रों द्वारा लगाए गए आरोप निराधार है। सामग्री के लिए सीधे छात्रों के खाते में राशि जाती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!