Homeसरदारपुर - विधानसभासरदारपुर - ग्राम पंचायत भाटियाबयड़ी में सरपंच का पद के उप निर्वाचन...

सरदारपुर – ग्राम पंचायत भाटियाबयड़ी में सरपंच का पद के उप निर्वाचन हेतु मतदान हुआ संपन्न, 61.21 प्रतिशत हुआ मतदान

सरदारपुर। जनपद पंचायत सरदारपुर की ग्राम पंचायत भाटियाबयड़ी में सरपंच का पद रिक्त होने से आज बुधवार कक सरपंच पद के उप निर्वाचन हेतु मतदान संपन्न हुआ। जिसमे 61.21 प्रतिशत मतदान हुआ। सरपंच का भाग्य इवीएम में बंद हुआ। 15 सितंबर को जनपद पंचायत सरदारपुर पर सुबह 8 बजे से मत गणना होगी।


ग्राम पंचायत भाटिया बयडी में सरपंच पद के लिए 2 उम्मीदवार मैदान में हैं। मतदान के लिए दो मतदान केंद्र बनाए गए थे। सुबह 7 बजे से दोपहर 3 बजे तक 1436 मतदाताओं में से 879 मतदाताओं ने अपने मत का उपयोग कर सरपंच के भाग्य का फैसला इवीएम में बंद किया। मतदान केंद्र क्रमांक 359 भाटिया बड़ी में 685 मतदाताओं में से 508 मतदाताओं ने मतदान किया इसी प्रकार मतदान केंद्र क्रमांक 360 अम्बेडी में 751 मतदाताओं में से 371 मतदाताओं ने अपने मत का उपयोग किया।

मतदान दल मतदान संपन्न करवाकर शाम 4 बजे पश्चात जनपद पंचायत सरदारपुर पहुंचा जहां निर्वाचन अधिकारी की उपस्थिति में सामग्री का मिलान कर स्ट्रांग रूम में इवीएम मशीन को रखा गया।

निर्वाचन अधिकारी एवं तहसीलदार मुकेश बामनिया ने बताया कि ग्राम पंचायत भाटिया बयडी में सरपंच पद के लिए बुधवार को मतदान संपन्न हुआ। 15 सितंबर को सुबह 8 बजे से जनपद पंचायत सरदारपुर पर मत गणना होगी।।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!