Homeधार जिलासरदारपुर - ग्राम लाबरिया में उपचार के दौरान महिला की मौत, चालक...

सरदारपुर – ग्राम लाबरिया में उपचार के दौरान महिला की मौत, चालक पर कार्यवाही की मांग को लेकर सड़क पर शव रखकर परिजनों ने किया चक्काजाम

सरदारपुर। ग्राम लाबरिया में सरदारपुर-बदनावर मार्ग पर शुक्रवार दोपहर के समय कुछ लोगों ने चक्काजाम कर दिया था। एक्सिडेंट में घायल महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई थी, इसके बाद परिजन उचित कार्यवाही की मांग को लेकर सड़क पर महिला का शव रखकर बैठ गए। सूचना पर स्थानीय पुलिस टीम पहुंची व परिजनों को समझाइश दी।

किंतु चालक के खिलाफ कार्यवाही करने सहित वाहन को जब्त करने की मांग करने लगे। कुछ ही देर में एसडीओपी आशुतोष पटेल पहुंचे व लंबी चर्चा के बाद परिजन सड़क से शव लेकर हट गए व अंतिम संस्कार के लिए शमशासन लेकर चले गए।

दरअसल ग्राम लाबरिया निवासी महिला स्वर्णलता पति हरिप्रसाद गांव में ही पैदल घुम रही थी। 18 अगस्त को बाइक क्रमांक एमपी-11 एनएस-4711 ने टक्कर मार दी थी। परिजन महिला को गंभीर अवस्था में लेकर इंदौर पहुंचे, पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ 22 अगस्त को प्रकरण दर्ज किया था। उपचार के दौरान इंदौर में महिला की मौत हो गई। इधर पीएम के बाद परिजन महिला का शव लेकर गांव पहुंचे व मुख्‍य मार्ग पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। सूचना पर राजोद पुलिस टीम पहुंची व पौन घंटे की समझाइश के बाद परिजन शव लेकर गांव की और चले गए।

थाना प्रभारी हीरुसिंह रावत के अनुसार दुर्घटना के समय ही पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया था, मामले में विवेचना जारी है। परिजनों को कार्यवाही के बारे में अवगत करवाया गया तो वे स्वयं ही सड़क से हट गए व अंतिम संस्कार के लिए शव लेकर गांव चले गए है। मार्ग को सुचारु रुप से पुन चालू करवा दिया गया है।

विधायक ने दी आर्थिक सहायता –
वही रोड़ पर हो चक्कजाम के दौरान राजोद की और जा रहे विधायक प्रताप ग्रेवाल मौके पर पहुंचे तथा परिजनों से हादसे की जानकारी ली। विधायक ने परिजनों को समझाइश देते हुए 11 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!