Homeअपना शहरराजगढ़ - मार्केटिंग सोसायटी ग्राउंड पर बनाया अस्थाई बस स्टैंड, आदर्श सड़क...

राजगढ़ – मार्केटिंग सोसायटी ग्राउंड पर बनाया अस्थाई बस स्टैंड, आदर्श सड़क निर्माण में आएगी तेजी, अस्थाई बस स्टैंड पर यात्रियों को करना पड़ा असुविधाओं का सामना

राजगढ़। ओल्ड नेशनल हाईवे पर आदर्श सड़क निर्माण में बाधा बन रहेे चार पहिया वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध के चलते बस स्टैंड को अस्थाई रूप से शिफ्ट किया गया है। बुधवार से नगर में आने वाली यात्री बसों के लिए अस्थाई तौर पर पुलिस थाने से सटे मार्केटिंग सोसायटी ग्राउंड पर बस स्टैंड बनाया गया। सभी यात्री बसें बुधवार से आस्थाई बस स्टैंड पर खड़ी रही। ओल्ड नेशनल हाइवे पर चार पहिया वाहनों के प्रतिबंध के बाद आमजनों को जर्जर सड़क से उड़ रहे धूल के गुब्बार से भी राहत मिलेंगी।
दरअसल नगर में आदर्श सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ हुए करीब डेढ़ माह हो चुका हैं। प्रारंभिक दिनों में बारिश की वजह से धिमी गति से कार्य चल रहा था। वही अब वाहनों का लगातार आवागमन परेशानी बना हुआ हैं। इसके मद्देनजर नगर परिषद द्वारा शहर से सटे मार्केटिंग सोसायटी ग्राउंड पर अगले कुछ माह के लिए अस्थाई बस स्टैंड बनाने की योजना बनाई हैं। ताकि बगैर किसी बाधा के आदर्श सड़क बनाई जा सकें।

मार्केटिंग सोसायटी में बनाए गए अस्थाई बस स्टैंड पर यात्रियों को असुविधाओं का सामना भी करना पड़ा। धूल के गुब्बार की वजह से यात्री परेशान दिखाए दिए। नगर परिषद अध्यक्ष भंवरसिंह बारोड़ ने बताया कि चार पहिया के आवागमन से निर्माण कार्य बाधित एवं धूल के गुब्बार भी उड़ रहे थे। इसके मद्देनजर वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया हैं। अब यात्री बसों सोयायटी ग्राउंड पर खड़ी रहेंगी। अस्थाई बस स्टैंड पर यात्रियों को किसी प्रकार की असुविधाएं नही आने दी जाएगी। जल्द ही सभी व्यवस्था दुरस्त करवा दी जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!